श्री दुर्गेश्वरी क्षत्रिय राजपूत महिला समिति द्वारा होली मिलन समारोह सुरुचि होटल में मनाया गया

ग्वालियर- सर्वप्रथम सभी सदस्यों महिलाओं को अपने मत का सही उपयोग करने को मतदान देने की शपथ दिलायी। जिसकी संयोजक —- लक्ष्मी जादौन,पिंकी जादौन ,अनीता भदौरिया और रितु चौहान रही।
इस आयोजन में मथुरा के कलाकारों के द्वारा मनमोहक नृत्य की प्रस्तुति दी और राधा कृष्ण ने सभी गोपियों के साथ नृत्य किया और सभी ने मिलकर फूलों वाली होली का आनंद लिया सभी सदस्यों ने इस आयोजन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया जिसमें पंचुअलटी निकाली गई ,हास्य कवि सम्मेलन और नृत्य की प्रस्तुति के साथ बलून गेम हाउजी गेम और भी अन्य सरप्राइज़ गेम खेलें। श्री दुर्गेश्वरी के सदस्यों को इस स्मृति चिन्ह भेंट किए गए और नए सदस्यों का गुलाब का फूल देकर स्वागत किया गया।
पंचुअलटी के विजेताऔ के नाम हास्य प्रतियोगिता वेलून गेम और अन्य कई प्रतियोगिताओं और गेम स्टेंडअप कॉमेडियन गायन में विजयी प्रतियोगी
अलका कुशवाह, विनीता कुशवाह, हेमलता भदोरिया, राखी सिकरवार, नीरा सिंह, वंदना सिंह , मीरा तोमर, पूनम राठौर ,सीमा सेंगर ,अर्चना भदौरिया, मीना भदौरिया, निशा सिसोदिया, साधना राठौर, मोनिका चौहान ,रुचि सिंह, विनीता कुशवाह, संगीता सेंगर, श्रीदेवी भदौरिया, मीनाक्षी कुशवाह, मंजुलता भदौरिया रही। कार्यक्रम में आभार श्रीमती पिंकी जादोन ने व्यक्त किया और सभी को रंग पंचमी की बधाई प्रेषित की ।