ऐतिहासिक बैजाताल के तैरते रंगमंच पर शनिवार की शाम सजेगी सांस्कृतिक संध्या

“एक शाम मतदाता के नाम” के तहत होंगे एक से बढ़कर एक रंगारंग कार्यक्रम, ओपन रंगोली प्रतियोगिता भी होगी
ग्वालियर – ऐतिहासिक मोतीमहल परिसर में स्थित बैजाताल के तैरते रंगमंच पर शनिवार 30 मार्च को सायंकाल “एक शाम मतदाता के नाम” का आयोजन में शहर के प्रसिद्ध गायक संजय धूपर अपनी को सिंगर वैशाली धूपर के साथ अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे। होगा। सायंकाल 6 बजे से यह सांस्कृतिक संध्या सजेगी और इसमें मतदाताओं को जागरूक करने के लिए शहर के कलाकारों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए जायेंगे। कार्यक्रमों में सामूहिक नृत्य, नाटक व गायन शामिल हैं। जिला निर्वाचन कार्यालय एवं नगर निगम के संयुक्त तत्वाधान में यह आयोजन हो रहा है।
सांस्कृतिक संध्या से पहले अपरान्ह 4 बजे से “मेरा मत मेरा अधिकार” विषय सहित मतदाता जागरूकता पर ओपन रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन भी होगा। जिसमें कोई भी छात्र-छात्राऐं अथवा महिला-पुरूष व समूह भाग ले सकते हैं। प्रतियोगिता में भाग लेने वालों का पंजीयन कार्यक्रम स्थल पर ही किया जाएगा। रंगोली प्रतियोगिता के विजेताओं को “एक शाम मतदाता के नाम” कार्यक्रम में पुरस्कृत किया जायेगा।
कार्यक्रम में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती रुचिका चौहान, नगर निगम आयुक्त श्री हर्ष सिंह व अपर कलेक्टर श्रीमती अंजु अरुण कुमार सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होंगे।