छात्रा का अपहरण किया दुष्कर्म, युवक और छात्रा को पुलिस आगरा से लेकर आई

ग्वालियर. एक छात्रा को अकेला देखकर एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और इतना ही नहीं उसे बदनाम करने की धमकी देकर अपने साथ अपहरण कर ले गया। घटना बिजौली थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव की है। छात्रा जब घर पर नहीं मिली तो परिजन ने उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला तो थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की है। पुलिस ने छात्रा का सुराग लगाते हुए आगरा पहुंची और उसे बरामद कर उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
छात्रा को आगरा से लाई पुलिस
प्रशिक्षु आईपीएस ने बताया कि खेड़ा निवासी 19 वर्षीय छात्रा 8 दिन पहले घर से लापता हो गयी थी। इसकी गुमशुदगी परिजनों ने थाने में दर्ज कराई तो पुलिस ने पड़ताल की तभी पता चला कि छात्रा के ताऊ के पास काम करने वाला राहुल जाटव भी गायब है। इसका पता चलते ही पुलिस ने उसकी जानकारी निकाली तो पता चला कि आरोपी अभी आगरा में है। इसका पता लगते ही पुलिस आगरा पहुंची और छात्रा को बरामद करने के साथ ही संदेही राहुल को निगरानी में लेकर थाने लाई है। यहां पर पूछताछ में पता चला है कि कुछ दिन पूर्व छात्रा घर अकेली थी तो राहुल उसके घर पर पहुंचा और जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकी दी कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो वह उसे बदनाम कर देगा। धमकी से डरी छात्रा ने किसी को नहीं बताया तो आरोपी उसे जबरन अपने साथ ले गया।
पुलिस का कहना
इस मामले में बिजौली थाना पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है। मामले की आगे जांच की जा रही है।