छिंदवाड़ा में सीक्रेट मीटिंग, 12 विधायक बोले हमे कमलनाथ के फैसले का इंतजार

भोपाल. कमलनाथ बीजेपी में शामिल हो सकते है ऐसी अटकलें लगाई जा रही है। इन अटकलों को बल तब मिला जब रविवार को कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ अचानक दिल्ली पहुंच गए। बताया जा रहा है कि दिल्ली रवाना होने से पहले छिंदवाडा में कमलनाथ ने एक सीक्रेट मीटिंग की थी। इस बैठक में छिंदवाडा कांग्रेस और कमलनाथ के खास नेता शामिल थे। शनिवार को कमलनाथ और नकुलनाथ के छिंदवाडा में कई कार्यक्रम थे जिन्हें अचानक रद्द कर दिया गया। जानकारों के अनुसार शुक्रवार रात को कमलनाथ ने शिकारपुर स्थिति अपने आवास पर कांग्रेस नेताओं के साथ सीक्रेट मीटिंग की थी। इस मीटिंग में कांग्रेस के गिने-चुने बडे नेता ही शामिल थे। बैतूल और जबलपुर के अलावा बालाघाट से भी कुछ कांग्रेस नेता यहां पहुंचे थे। कमलनाथ ने सभी नेताओं से चर्चा की और फिर छिंदवाउा दौरे को रद्द कर दिल्ली जाने का प्लान बनाया।
बैठक में कौन-कौन से नेता थे शामिल
शुक्रवार को पूर्व सीएम कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में गोविंद राय, विश्वनाथ ओकटे, दीपक सक्सेना और सुनील जायसवाल के अलावा अरुणोदय चौबे और रामू टेकाम के साथ चर्चा की थी। इन नेताओं की बैठक के बाद बड़ा फैसला लेने के संकेत मिल रहे हैं। कमलनाथ ने भी बीजेपी में शामिल होने की खबरों से इंकार नहीं किया है।
10-12 विधायक छोड़ सकते हैं कांग्रेस का साथ
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कमलनाथ के साथ कांग्रेस के 10 से 12 विधायक भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि यह अटकलें केवल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हैं। कमलनाथ के कई समर्थक नेताओं ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल में भी बदलाव किया है। बताया जा रहा है कि कमलनाथ के समर्थन में छिंदवाड़ा जिले के सभी विधायक आ सकते हैं।