खेल मंत्री श्री जीतू पटवारी ने टी.टी. नगर स्टेडियम का किया औचक निरीक्षण

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्री जीतू पटवारी ने आज सुबह टी.टी. नगर स्टेडियम का औचक निरीक्षण किया। बिना किसी पूर्व सूचना के स्टेडियम पहुँचे। श्री पटवारी ने वहाँ स्थित छात्रावासों तथा विभिन्न अकादमी में पहुँचकर खिलाड़ियों से उन्हें मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी प्राप्त की।

मंत्री श्री पटवारी ने बालक छात्रावास की साफ-सफाई की व्यवस्था पर नाराजगी व्यक्त करते हुये सफाई सुपरवाईजर को 15 दिन के अंदर व्यवस्थाओं को दुरस्त करने के निर्देश दिये। सफाई व्यवस्था के लिये उन्होंने पुन: निविदा आमंत्रित करने भी निर्देश दिये। खेल मंत्री ने छात्रावास में बालिका खिलाड़ियों से भी मुलाकात कर उनके डाईट प्लान, रहने की सुविधाओं और प्रशिक्षण के संबंध में जानकारी प्राप्त की।

मंत्री श्री पटवारी ने छात्रावास में वार्डन के पद स्वीकृति के लिये प्रस्ताव बनाकर प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। छात्रावास में रह रहे लगभग 400 बच्चों के कपड़े, छात्रावास में चादर, तकिये की धुलाई के लिये इस्तमाल में लाई जा रही मशीनों को अर्पयाप्त बताते हुए खेल मंत्री ने वाशिंग मशीन उपलब्ध कराने तथा कर्मचारियों की संख्या बढा़ने के निर्देश दिये। इस अवसर पर संचालक खेल एवं युवा कल्याण डॉ. एस.एल. थाउसेन मौजूद थे।