आगरा में लगे योगी फॉर PM के होर्डिंग, बताया कलियुग का अवतार

आगरा में लगे कुछ होर्डिंग सोमवार को चर्चा में आ गए. आगरा की सड़कों पर नवनिर्माण सेना के लोग सीएम योगी आदित्‍यनाथ को पीएम के तौर पर प्रोजेक्ट कर रहे है. अचानक लगे होर्डिंगों ने सबका ध्यान आकर्षित किया है. ये होर्डिंग नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी ने सूरसदन चौराहे के साथ कई स्थानों पर लगवाए है.

होर्डिंग में लिखा है, 'जिस तरह से फैज़ाबाद जिले का नाम बदलकर योगी ने अयोध्या किया है उससे हमारे आराध्य भगवान श्री राम का जिला अब अयोध्या हो गया है. इसलिए त्रेता के अवतार श्री राम थे और कलियुग के अवतार योगी हैं.'


शहर में होर्डिंग लगने से चर्चे शुरू हो गए हैं. राजनीतिक दल इन होर्डिंगों के अलग-अलग मायने निकाल रहे है. इससे पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नवनिर्माण सेना के लोगों ने एक विवादित होर्डिंग लगाया था. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इस विवादित होर्डिंग उतारकर कब्जे में ले लिया था.

बता दें कि उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी का विवादों से पुराना नाता रहा है. अपने बेबाक बयानों के लिए वह सुर्खियों में रहते है. नसीरुद्दीन को घेरते हुए उन्होंने ना सिर्फ उन्‍हें गद्दार करार दे दिया था बल्कि उनका कराची (पाकिस्तान) का टिकर बुक कराकर उनके घर भी भेज दिया था. अमित जानी ने साफ कहा था कि अगर नसीरुद्दीन को भारत मे डर लगता है तो वे पाकिस्तान चले जायें.