ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने वार्ड-16 में सीसी रोड का किया भूमि पूजन

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने वार्ड-16 में सीसी रोड का किया भूमि पूजन
ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सीसी रोड के निर्माण कार्य का भूमि पूजन करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार बुनियादी सुविधाओं के विस्तार पर विशेष ध्यान दे रही है। हर क्षेत्र में सड़क, पानी, बिजली, शिक्षा व स्वास्थ सेवायें सुचारू रूप से मुहैया कराने के लिये सरकार ने प्रभावी कदम उठाए हैं। श्री तोमर ने कहा कि जन मानस की हर सुख-सुविधा का ध्यान रखा जा रहा है। उन्होंने क्षेत्रीय गणमान्य नागरिकों को स्वच्छता की शपथ भी दिलाई।

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने रविवार को शहर के वार्ड-16 के अंतर्गत आनंद नगर गेट से आशा ब्रेड फैक्ट्री तक 17 लाख 62 हजार की लागत से बनने वाली सीसी रोड़ का भूमि पूजन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वृद्धजन, महिलाओं और युवाओं को उपनगर ग्वालियर व हजीरा क्षेत्र में घूमने के लिए तिकोनिया पार्क, मनोरंजनालय पार्क और बडा पार्क को आकर्षक व सुव्यवस्थित बनाया गया है। बिरला नगर प्रसुतिगृह 50 बेडेड अस्पताल बनने जा रहा है, साथ ही सिविल अस्पताल का कार्य पूर्ण होने से स्वास्थ्य सेवाओं के लिए अब आपको और कहीं जाना नहीं पड रहा है। संजीवनी क्लीनिकों पर नि:शुल्क बेहतर इलाज मिल रहा है।

मंत्री श्री तोमर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने हर वर्ग के हितों को ध्यान में रखते हुए कोरोना काल के 31 अगस्त 2020 तक के 1 किलोवाट तक के बिजली के बिल माफ कर दिये हैं। इसके साथ ही गर्मी में बार बार विद्युत फॉल्ट न हो, इसके लिये नये सब स्टेशन बनाये जा रहे हैं। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष श्री बृजमोहन शर्मा पूर्व पार्षद श्री संतोष भारती, श्री सुरेन्द्र चौहान, श्री जगराम कुशवाह एवं श्री जगन्नाथ सिंह सहित बडी संख्या में क्षेत्रीय गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।