एमपी की राजनीति में अल्पेश ठाकोर की एंट्री, शिवराज पर बोला बड़ा हमला

अल्पेश ठाकोर ने कहा कि ओबीसी वर्ग के लिए के लिए सरकारी की योजनाओं पर अमल नहीं हो रहा है.
गुजरात में पिछड़ा वर्ग के नेता के तौर पर उभरे और कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने अब चुनावी साल में मध्य प्रदेश का रुख किया है. मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे अल्पेश ठाकोर ने कहा कि प्रदेश में सरकार की नीतियों के खिलाफ हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवाणी के साथ मिलकर लड़ाई लड़ेंगे.

राजधानी भोपाल में संवाददाताओं से बातचीत में अल्पेश ठाकोर ने शिवराज सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में पिछड़े वर्ग का विकास नहीं हो रहा है. अल्पेश ने कहा कि ओबीसी वर्ग के लिए के लिए सरकारी की योजनाओं पर अमल नहीं हो रहा है. उन्होंने पिछड़ी जातियों के हक और अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ने की बात भी कही है.

अल्पेश ने कहा कि पिछड़ी जाति के लोगों के लिए उनकी लड़ाई जारी रहेगी. मध्य प्रदेश में अगले तीन महीनों में पिछड़ा वर्ग के एक बड़े सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. अल्पेश ने बताया कि प्रदेश में कांग्रेस के घोषणा पत्र में ओबीसी की विकास के बिंदु शामिल करने पर भी चर्चा होगी.

अल्पेश ने बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सरकार ने डिग्रीधारियों के साथ मजाक किया है. उन्होंने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की विचारधारा गरीबों के विकास की है.