ग्वालियर का युवा म्यूजिक डायरेक्टर हर्षित गिरी मुंबई की फिल्मों को दे रहा है म्यूजिक, फिल्म नवम्बर के पहले सप्ताह में होगी रिलीज

ग्वालियर. पूरे विश्व में ग्वालियर को तानसेन संगीत नगरी के रूप में पहचाना जाता है और इसी दिशा में ग्वालियर के युवा पीढ़ी आगे बढ़ रही है। नवम्बर के प्रथम सप्ताह फिल्म का ट्रलर आ रहा है जिसमें ग्वलियर का अभिनेता और हीरोइन और म्यूजिक डायरेक्टर है। आपको बता दें इस फिल्म का म्यूजिक, गीत ग्वालियर के होनहार युवक हर्षित गिरी ने तैयार किया है। इस फिल्म के गीतों की खासयित है पुराने गीतों की तरह से है जो लोगों को पंसद आयेंगे।

ग्वालियर से हैं हर्षित गिरी

म्यूजिक डायरेक्टर हर्षित गिरी ने पढाई के साथ साथ अपना म्यूजिक का शौक वर्ष 2013 में अपने बनाये गीतों को यूट्यूब पर अपलोड किया और उस पर मिले लाइक और प्रसिद्धि से म्यूजिक की और हौंसला और परिवार के लोगों ने भी साथ दिया।

म्यूजिक की ओर बढ़ते कदम

हर्षित ने स्वयं और यू ट्यूब और ऑनलाइन चैनल की जरिये सीखा है और अभी आर्केस्ट्रेशन, ट्रेनिंग ले रहे हैं। जिसमें हैप्पी शीन, इनजॉय शीन और हंगामा जैसे दृश्यों के बारे में स्वयं यूट्यूब और ऑनलाईन के जरिये ट्रेनिंग ले रहे हैं।

म्यूजिक एक्यूपमेंट

अभी वर्तमान में गिटार, कीबोर्ड, मीडि प्लेयर और कम्प्यूटर पर सॉफ्टवेयर के माध्यम से गीतों को संजाना और फिल्मों को म्यूजिक देते हैं।

फिल्म के लिये पहला गीत

फिल्म के लिये लिखा गीत ‘‘मैं खोया सा रहता हूं जी म्यूजिक लेवल क थ्रो जनवरी 2022 में लांच की जाने की संभावना है। गीत स्वयं हर्षित गिरी ने लिखा म्यूजिक कम्पोज, मिक्स और मास्टर किया है।

फिल्म में बैकग्राउण्ड म्यूजिक (बीजीएम) अनुमान के अनुसार नवम्बर के प्रथम सप्ताह में फिल्म का ट्रैलर रिलीज किया जायेगा। यह फिल्म की कहानी वर्ष 1950 पर आधारित है। इस फिल्म में मुंबई के अभिनेता राकेश बैदी और अरूण बाली है। इस फिल्म में ग्वालियर का हीरो आशुतोष हीरोइन कृतिका है।