शहर में खुलेआम फायरिंग कर फैलाई थी दहशत:स्पॉट पर पहुंचे एसपी, 10-10 हजार का इनाम घोषित, गिरफ्तार करने टीमें रवाना

ग्वालियर. शहर के पिंटो पार्क निवासी सौरभ सिंह तोमर का बीएसएफ कॉलोनी निवासी संजीव गुर्जर से पुराना विवाद चल रहा है। शुक्रवार को सौरभ तोमर के घर पर दोनों पक्ष राजीनामा की बातचीत के लिए एकत्रित हुए थे। यहां पर संजीव, दिनेश सिंह ने अपने साथियों के साथ दनादन फायरिंग कर दी। फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तब तक आरोपी वहां से भाग निकले। गोलियां घर और दरवाजे को टारगेट कर चलाई गईं थीं। घटना का एक CCTV फुटेज भी सामने आया था। पुलिस ने आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। ग्वालियर में पुरानी रंजिश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले रंगबाजों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कप्तान धर्मवीर सिंह यादव ने दस-दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। साथ ही उनकी गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई है। जिसमें महाराजपुरा, गोला का मंदिर, पुरानी छावनी और क्राइम ब्रांच की टीमें मुरैना, भिण्ड और ग्वालियर में दबिश दे रही हंै। खुद एसपी ग्वालियर स्पॉट पर पहुंचे और स्थिति को समझा। एसपी के स्पॉट पर पहुंचने के बाद कॉलोनी में दहशत कम हुई है।
घटना स्थल पर पहुंचे एसपी ग्वालियर
एसपी धर्मवीर सिंह गोला का मंदिर स्थित पिण्टो पार्क पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण कर अफसरों को आरोपियों को पकड़ने के लिए निर्देश दिए। साथ ही अफसरों से हमलावरों के खिलाफ कड़ाई से कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस कप्तान ने कॉलोनी के लोगों से बातचीत करने के बाद वहां दहशत को कम करने का प्रयास किया है। एसपी के स्पॉट पर आने के बाद वहां लोगों में विश्वास बढ़ा है कि आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे।
संपर्क में रहने वालों का डेटा खंगाल रही पुलिस
जो बदमाश फायरिंग में शामिल हैं अब उनके संपर्क में रहने वालों का डेटा पुलिस की साइबर सेल खंगाल रही है, जिससे उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके। इसके साथ ही उन लोगों की लिस्ट भी पुलिस ने तैयार की है, जो घटना के बाद किसी ना किसी रूप में उनसे जुड़े और मदद की है।
पुलिस का कहना
इस मामले में एसपी ग्वालियर धर्मवीर सिंह ने बताया कि सभी आरोपियों पर दस-दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया है और उन्हें पकड़ने के लिए चार टीमें लगाई गई हैं। इस मामले में कुछ बदमाश जमानत पर छूटे हैं और उनकी जमानत निरस्त कराई जा रही है।