रेप पीडि़ता को बुलाया था राजीनामा के लिये पिला दिया जहरीला पदार्थ

ग्वालियर. एक दुष्कर्म पीडि़ता ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। पीडि़ता ने आरोप लगाते हुए अधिकारियों को बताया कि आरोपी ने उसे दुष्कर्म के केस का राजीनामा करने के लिये 6 दिन पहले अपने घर बुलाया था और धोखे से उसे पानी में जहरीला पदाथ मिलाकर पिला दिया था। जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी थी। हालत की बिगड़ता देख उसके तत्काल मामले की सूचना पुलिस व परिजन को फोन पर दी थी। पीडि़त का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें जहरीला पदाथ पीने के बाद से सड़क पर उसकी हालत बिगड़ी गयी।
चना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी जहां उसे गंभीर हालत में इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया था। लेकिन घटना के 6 दिन बीतने के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है। पुलिस अधिकारियों ने पीडि़ता को कार्यवाही करने का आश्वासन देकर संबंधित थाना प्रभारी को मामले की जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं।
पीड़ित ने कहा 6 दिन बाद भी नहीं सुनी पुलिस ने
पीड़ित ने मीडिया को बताया कि युवक कई दिनों से उसे परेशान कर रहा है। उसका फोन भी हैक करके रखा है, जिससे उसे बार बार ब्लैकमेल कर रहा है। युवक के पास कुछ वीडियो और तस्वीर भी हैं। पीड़िता ने कहा कि उसने कई बार मामले को लेकर थाने में शिकायत की। लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी से परेशान होकर वह अपनी बहन के साथ एसपी कार्यलय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। वहीं पूरे मामले में एसपी ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
पुलिस बोली मामले की जांच कर कार्रवाई करेंगे
जनकगंज थाना प्रभारी विपेन्द्र सिंह चौहान का कहना है कि फोन पर सूचना मिली थी कि एक युवती को राजीनामा करने के बहाने एक युवक ने अपने घर बुलाया था। जहां युवती की तबीयत बिगड़ गई थी, सूचना मिलने पर थाने का बल और 100 डायल को मौके पर भेजा था। युवती को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पूछताछ करने पर उसने बताया था कि राजीनामा करने के बहाने युवक ने उसे घर बुलाया था और कुछ जहरीला पदार्थ पिला दिया था। पीड़ित की शिकायत पर मामला जांच में लिया है जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।